विधायक बोरा की उपस्थिति में महापौर ने किया सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण

उत्तर विधानसभा के विधायक डा. नीरज बोरा की उपस्थिति में 15वें वित्त आयोग के अंतर्गत स्वीकृत नगर निगम की सड़कों के सुधार कार्य का शिलान्यास और लोकार्पण आज महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया। महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि यह विकास कार्य लखनऊ की जनता को समर्पित किया। इस दौरान भारी संख्या में कई नेताओं समेत क्षेत्रिय लोग भी मौजूद रहे। वहां विधायक बोरा ने महापौर की सराहना भी की।

इस मौके पर सबसे पहले विधायक बोरा ने सभी को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि आज नए वर्ष पर बहुत सारे कार्यक्रम एक साथ लगे हुए थे, लेकिन इस अवसर पर पूरा लखनऊ जाम हो रखा है।

विधायक बोरा ने कहा कि आज दो कार्यक्रम का शिलान्यास किया। जिसमें पहला गुलाली घाट का सौन्दर्यीकरण और मंत्री महेंद्र नाथ की मौजूदगी में तटबंध निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। जनशक्ति विभाग के माध्यम से जो बंधा बन रहा है वह 20 वर्षों अधूरा पड़ा हुआ था। राज्य सरकार ने लखनऊ में गोमती किनारे अधूरे पड़े बांध को बनाने का काम शुरु कर दिया है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा के अंदर लोकार्पण और शिलान्यास की बारिश हो रही है। करोड़ो रुपए के विकास कार्य संपन्न हो रहे हैं। सीएम योगी की तारीफ करते हुए विधायक ने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस तरिके से कार्य किया है वह सराहनीय है।

महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि यह विकास की प्रक्रिया कभी खत्म नहीं होगी यह निरंतर चलती रहेगी। अगर एक तरफ विकास करेंगे तो कहीं ना कहीं कुछ रह जाता है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का जो सपना था वह अब साकार हो रहा है। राजधानी लखनऊ बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में पहला ऐसा शहर लखनऊ है जो प्रगति के पथ पर बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इस दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया ने सभी को नए वर्ष की शुभकामनाएं भी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + two =

Back to top button