यूपी चुनावों पर मनोज तिवारी का वायरल तड़का, ‘मंदिर अब बनने लगा है…’

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। सभी दल सक्रियता से इन चुनावों के लिए अपना दम भरने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगा रहे हैं। अब इस मामले में सत्तारूढ़ भाजपा भी कोई कोर-कसार नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि बीते कुछ महीनों में जनविश्वास यात्रा के माध्यम से खुद प्रदेश के सीएम भी इन चुनावों के प्रचार के लिए लोगों के बीच जाते रहे हैं और भाजपा का दम भरते रहे हैं। इसी कड़ी में अब भाजपा नेता मनोज तिवारी में भी चार-चांद लगा दी हैं।

नहीं समझे… तो बता दें कि यूपी चुनावों से ठीक पहले भाजपा नेता मनोज तिवारी का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। गाने के बोल हैं… ‘मंदिर अब बनने लगा है, भगवा रंग चढ़ने लगा है’। बता दें, यह एक प्रमोशनल गाना है, जिसे मनोज तिवारी अपनी आवाज में पेश किया है।

बता दें, यह गाना मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के गाने ‘दिल गलती कर बैठा है’ के आधार पर बनाया गया है। मनोज तिवारी ने यह गाना यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार किया है, जिसमें उन्होंने अयोध्या के राम मंदिर के साथ-साथ मथुरा और काशी का भी बखूबी जिक्र किया है।

इतना ही नहीं, मनोज तिवारी ने अपने इस गाने के जरिए विपक्ष के नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा। अपने इस गाने को लेकर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने ‘आजतक’ से भी बातचीत की।

उन्होंने कहा, “शांति, सौहार्द और भाईचारे के प्रतीक रंग को हमने एक गीत का रूप दिया है। यह लोगों को बहुत पसंद आएगा और हम कोशिश करेंगे कि हम बहुत सकारात्मक बातें करेंगे।”

मनोज तिवारी ने अपने बयान में आगे कहा, “जो चुनाव में लोग नकारात्मक बातें कर रहे हैं, साजिशें तक हो रही हैं, तो हम उससे अलग बिल्कुल काम करेंगे। हम गायक भी हैं, सांस्कृतिक व्यक्ति हैं, ऐसे में हम उस रूप में लोगों को संदेश दे रहे हैं।”

इस दौरान उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और कहा, “भगवान कृष्ण किसी के भी सपने में आएं, लेकिन सच्चाई तो यह है कि ‘मथुरा भी सजने लगी है, बंसी भी बजने लगी है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button