‘सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड बनायें मतदाता’

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के तहत बुधवार को चौथे चरण का मतदान हो रहा है। इस बीच लखनऊ उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने अपने पूरे परिवार के साथ सोआ फातिमा पब्लिक गर्ल्स इण्टर कालेज, केशवनगर में सुबह 7 बजे वोटिंग की। लोकतंत्र के इस महापर्व पर उन्होंने कहा कि “पहले मतदान, फिर जलपान।”

बता दें कि प्रचार थमने के बाद मंगलवार को नीरज बोरा ने सुबह दैनिक पूजन-अर्चन के बाद आवास पर आये और पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की। मोबाइल पर बूथ स्तरीय एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों व पार्षदों से लगातार बातचीत कर आवश्यक जानकारियां लेते व देते रहे।

वहीं इस दौरान मतदाताओं से अपील किया कि वे घरों से निकलकर लोकतंत्र के महायज्ञ में अपनी आहुति डालें और राज्य में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड लखनऊ उत्तर क्षेत्र के नाम करें।

उन्होंने कहा कि देश की खुशहाली, सतत विकास और सुशासन के लिए अपना प्रतिनिधि चुनने का मौका न गंवायें। प्रदेश ने पिछले पांच वर्षों में जिन अनगिन उपलब्धियों को प्राप्त किया है उनको सतत क्रियान्वित करने एवं विकास की अवधारणाओं को और ऊपर उठाने हेतु आवश्यक है कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और बड़े बहुमत के साथ प्रदेश में पुनः बने एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − 8 =

Back to top button