प्रयागराज में गरजे अमित शाह, बोले- पूर्वांचल को भाजपा ने किया माफियामुक्त

प्रयागराज। प्रयागराज के सोरांव में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 300 से अधिक सीटों के साथ एनडीए की सरकार बनेगी। अपने संबोधन में उन्होंने कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अनुच्छेद 370 के मुद्दे पर विपक्ष को घेरा।

वहीं भाजपा की मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए फिर से पार्टी की सरकार बनाने की अपील की। अमित शाह ने यह भी कहा कि योगी सरकार के रहते ही आजम खान, मुख्तार अंसारी और अतीक जैसे माफिया जेल गए हैं। उन्हें जेल में ही रखने के लिए भाजपा सरकार जरूरी है। पूर्वांचल को भाजपा सरकार ने माफिया से मुक्त किया है।

अमित शाह ने कहा कि कोविड का टीका वैज्ञानिकों ने खोज निकाला। इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर वैज्ञानिकों को बधाई दी। उस वक्त अखिलेश ने कहा कि यह मोदी और भाजपा का टीका है, इसे लगवाना मत, लेकिन वह खुद अंधेरे में जाकर चुपके से टीका लगवा आए।

भाजपा नेता ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने 70 सालों तक राज किया, लेकिन गरीबों के घर में शौचालय नहीं था। दो करोड़ 61 लाख में शौचालय बनाया। एक करोड़ 41 लाख घरों में बिजली पहुंचाई। सोरांव वालों से पूछा कि 2017 से पहले बिजली रानी थी क्या? योगी सरकार ने गांव हो या शहर, 24 घंटे बिजली पहुंचाने का काम किया है। 42 लाख से ज्यादा आवास बनाकर दिया। 15 करोड़ लोगों को दो साल तक मुफ्त में अनाज दिया। इन गरीबों का पांच लाख तक इलाज का खर्च आयुष्मान भारत योजना के तहत व्यवस्था की।

पहले इस क्षेत्र में माफिया घूमा करते थे

अमित शाह ने कहा कि इस क्षेत्र में बड़े-बड़े माफिया घूमते थे। आजम खान, अतीक और मुख्तार का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि वे लोग आजकल कहा हैं। अगर सपा की सरकार बन गयी तो यह सारे माफिया जेल में नहीं रहेंगे। बाहर आकर फिर लोगों को परेशान करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × two =

Back to top button