विजय संकल्प सभा में ममता पर दहाड़ी अपर्णा, नीरज बोरा को बताया ‘लखनऊ का उत्तर’

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गर्मी तेज हो गई है। इस बीच लखनऊ उत्तर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा के नेतृत्व में फैजुल्लागंज स्थित समर्थन समारोह एवं विजय संकल्प सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा के साथ विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता अपर्णा यादव और प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा भी मौजूद रहे। वहीं खास ये रहा कि इस मौके पर सपा नेता सफिया प्रवीण सहित कई महिलाओं समेत 200 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

बता दें, नीरज बोरा के समर्थन में आईं भाजपा नेता अपर्णा यादव ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता अपना राज्य संभालें, यहां बंगाली वैशाखी की जरुरत नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘बंगाल में खेला किया था, लेकिन यूपी में झेला होगा और इनको वहीं झेल दिया जाएगा।’

अपर्णा ने कहा कि हमारी यूपी वीरों की भूमी है, आपके इस प्रकार के अपमानजनक शब्दों से हम यूपी के वासी डरेंगे नहीं और अगली बार बंगाल में भी भाजपा की ही जीत होगी।

इसके बाद समर्थन समारोह एवं विजय संकल्प सभा में शामिल हुईं अपर्णा यादव ने लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा का नाम लेते हुए उन्हें खुद ‘लखनऊ का उत्तर’ कहकर संबोधित किया। इसी के साथ उन्होंने जनता से कमल का बटन दबाकर भाजपा को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने आगे कहा कि हमारी लड़ाई आरजकता है, गुंडागर्दी से है और राष्ट्र के लिए है।

वहीं मौजूद दिनेश शर्मा ने कहा कि लखनऊ की सारी सीटें भारी बहुमत से भाजपा जीतने जा रही है। लखनऊ उत्तर में नीरज बोरा की लोकप्रियता के चलते तमाम समीक्ररण बदले हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

12 − 11 =

Back to top button