भाजपा वापसी का संकल्प पूरा करने को निरंतर प्रयासरत नीरज बोरा, डोर-टू-डोर कर रहे जनसंपर्क

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार जोरों पर है। लखनऊ उत्तर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने नामांकन भरने के बाद से ही घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार करना शुरु कर दिया है। इस बाबत गुरुवार से ही वे और उनके कार्यकर्ता अपने क्षेत्र में जनसंपर्क बना रहे है। बता दें कि उन्होंने 3 फरवरी को लखनऊ उत्तर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया था।

लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा आज फैजुल्लागंज चतुर्थ में कोविड-19 दिशा निर्देशों का पालन करते हुए घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क और संवाद किया। उन्होंने कहा कि विकास के लिए बीजेपी सरकार जरूरी है। बीजेपी सरकार में यूपी समेत लखनऊ की छवि बदली। 2017 के बाद बीजेपी सरकार ने लोगों को सुरक्षा का माहौल दिया।

वहीं देर रात नीरज बोरा ने चुनावी जनसम्पर्क कार्यक्रम में सन्तकबीरनगर जुड़वा मंदिर में क्षेत्रवासियों से सम्पर्क एवं संवाद किया। 4 फरवरी को लखनऊ उत्तर के प्रियदर्शिनी कॉलोनी की जनता और नारी शक्ति, बड़े बुजुर्ग एवं उत्साहपूर्ण युवाओं से जनसम्पर्क, जनसंवाद किया। बता दें कि प्रियदर्शिनी कॉलोनी की जनता में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साह है।

इससे पहले लखनऊ उत्तर के अंतर्गत निरालानगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर परिसर के माधव साभागार में शुक्रवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।

इस कार्यक्रम में लखनऊ उत्तर विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। खास बात यह रही कि इस बैठक में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा भी शामिल हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × two =

Back to top button