राष्ट्रवाद का अपमान करने वालों को विधायक बोरा का करारा जवाब, कहा- खत्म करने का रखते हैं साहस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से सरकार बनाने को लेकर अलीगंज निवासियों ने नवनिर्वाचित विधायक नीरज बोरा का स्वागत समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर भाजपा नेता अपर्णा यादव को देश की बेटी का सम्बोधित करते हुए क्षेत्रीय महिलाओं ने सम्मानित किया।

कार्यक्रम में अपर्णा यादव ने कहा कि पहले की सरकारों में तमंचा बनाए जाते थे लेकिन अब कि सरकारों में राफेल लखनऊ की धरती पर बनेंगे जिनसे हम अपने दुश्मनों का सामना करेंगे और सुख शांति और समृद्धि की ओर अग्रसारित होंगे। उन्होंने नवरात्रि के पावन पर्व पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नारी की शक्ति के ही यह सभी रूप है।

कार्यक्रम में विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की बात के साथ राष्ट्रवाद की भावना रखते है और यदि किसी ने भी राष्ट्रवाद का अपमान करने की जुर्रत की तो हम उसे भी जड़ से खत्म करने का साहस रखते है। उन्होंने कहा कि गुंडे-माफियाओं को उनकी सही जगह दिखाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से फैजुल्लागंज वार्ड से पार्षद प्रदीप शुक्ला टिंकू, राम किशोर लोधी, शिवकुमार अग्रवाल, शिव बाबू, उमेश चांदना, राष्ट्रीय संयोजक शिवम अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two + seventeen =

Back to top button