आर्थिक विकास योजनान्तर्गत 24 मार्गों का निर्माण कार्य शुरु, विधायक बोरा ने किया शिलान्यास

लखनऊ। उत्तर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक डा. नीरज बोरा ने आर्थिक विकास योजनान्तर्गत 24 मार्गों के सड़क निर्माण कार्य का आज शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम में विधायक बोरा के पहुंचने पर पारंपरिक रूप से भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर कई नेताओं समेत स्थानीय लोग मौजूद रहे। इस सड़क निर्माण कार्य के लिए ग्रामीणों ने विधायक का आभार व्यक्त किया।

लखनऊ उत्तर विधानसभा अन्तर्गत अलीगंज वार्ड स्थित सेक्टर-क्यू, जानकीपुरम प्रथम व द्वितीय वार्ड अन्तर्गत सेक्टर-एफ, आईकान अस्पताल, सेक्टर-जी, सेक्टर-एच में आर्थिक विकास योजनान्तर्गत मार्गों का निर्माण कार्य होने जा रहा है

इस दौरान भाजपा विधायक डा. नीरज बोरा ने अपने सम्बोधन में कहा कि अपने क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता है। क्षेत्र के अन्य विकास कार्यों को भी जल्द पूरा कराया जाएगा। जन भावनाओं के अनुरूप विकास कार्य धरातल पर उतारे जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर विधानसभा को विकसित करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। वर्तमान में कई मार्गों का निर्माण पूरा हो चुका है तथा कई और सड़कों व नालियों का निर्माण गतिमान है। भाजपा सरकार में जनहित के कार्यों के लिए खुलकर धन खर्च किया जा रहा है। वर्तमान में पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को युद्ध स्तर पर धरातल पर उतारा जा रहा है।

इस दौरान वरिश्ठ समाजसेविका बिन्दू बोरा, मंडल अध्यक्ष राम षरण सिंह, पार्शद अमित मौर्या, प्रदीप षुक्ला टिन्कू, कुमकुम राजपूत, राघव राम तिवारी, पृथ्वी गुप्ता, रुपाली गुप्ता, विनय सिंह, दीपक मिश्रा, कृपा षंकर मिश्रा सहित संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

इतना ही नहीं हाल ही में विधायक बोरा ने ठाकुरगंज और अलीगंज स्थित दो स्थानीय अस्पतालों में नए ऑक्सीजन प्लान का लोकार्पण भी किया था, ताकि भाविष्य में आने वाले संभावित नए कोरोना संकट का बिना किसी परेशानी के सामना किया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 5 =

Back to top button