कमल दबेगा तो नीरज खिलेगा और नीरज दबेगा तो कमल खिलेगा- नीरज बोरा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर लखनऊ उत्तर से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा अपने क्षेत्रीय जनता से लगातार जनसंपर्क और संवाद कर रहे हैं। इसी के साथ ही वह कोविड नियमों का पालन करते हुए बैठक भी कर रहे हैं।
इस बीच नीरज बोरा ने त्रिवेणी नगर स्थित हनुमान मंदिर के पास में बैठक की। इस मौके पर जनता में काफी उत्साह दिखा। इस बैठक में उन्होंने यहां मौजूद जनता को संबोधित करते हुए लोगों से 23 फरवरी को भारी संख्य़ा में मतदान कर भाजपा को प्रचंड बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

कार्यक्रम को संबेधित करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा हमारी शक्ति नहीं है कि हम भगवान राम को ला सकते हैं, वो तो सर्वग्य हैं… हम लोग तो बस एक कठपुतली हैं, वो जैसा चाहेंगे वैसा ही होगा। सारे कार्य भगवान राम करने वाले हैं। हम मनुष्यों को तो बस श्रेय दे रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी ने एक भजन के माध्यम से कहा कि “राम की कृपा से सब काम हो रहा है, करते हो तुम कन्हैया मेरा नाम हो रहा है।” उन्होंने कहा कि राम मंदिर बन रहा है, काशी विश्वनाथ का श्रृंगार हो रहा है और मथुरा की तैयारी हो रही है। चारों तरफ मंदिरों का सौन्दर्यीकरण हो रहा है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा में भी मंदिर बन रहे हैं और उसका सौन्दर्यीकरण हो रहा। लखनऊ उत्तर विधानसभा में चौक स्थित काली मंदिर का भी सौन्दर्यीकरण हो रहा है। भगवान राम की कृपा बरस रही है और हम सब उसमें आहुति डालने वाले हैं।
इस मौके पर नीरज बोरा ने राम मंदिर को लेकर विश्व हिंदू परिषद का जिक्र करते हुए कहा कि मंदिर किसी एक का नहीं, बल्कि समस्त मानव जाति का होना चाहिए।

कमल का बटन दबाने को लेकर आगे कहा कि कमल का मतलब नीरज होता है, जब कमल दबेगा तो नीरज खिलेगा और नीरज दबेगा तो कमल खिलेगा।

बता दें, इस अवसर पर अयोध्या मंदिर के अखिल भारतीय राम नाम जागरण मंच के अध्यक्ष, निर्मल शास्त्री, बाल अलोकनंद व्यास, मंडल अध्यक्ष लवकुश त्रिवेदी, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष राजेंद्र त्रिपाठी सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + 14 =

Back to top button