फ़िल्मी सितारों और उद्योगपतियों समेत जाने कौन-कौन योगी के शपथ ग्रहण में आमंत्रित

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल के ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह में देश के टॉप 49 उद्योगपतियों को आमंत्रित किया गया है। 25 मार्च को होने वाले इस समारोह को लेकर लखनऊ पूरी तरह भगवामय हो गया है। बता दें कि लखनऊ स्थित इकाना स्टेडियम में योगी का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया है।

बताया जा रहा है कि विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेज दिया गया है। योगी 2.0 के शपथ ग्रहण समारोह के लिए विपक्षी दलों के नेता के साथ कई बिजनेसमैन और फिल्मी सितारों को भी न्योता भेजा गया है।

विपक्ष से कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव सहित तमाम विपक्षी दलों के नेताओं को भाजपा की तरफ से निमंत्रण पत्र भेजा गया है।

इसके अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, आनंद महिंद्रा सहित दर्जनों उद्योगपतियों को भी शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण भेजा गया।

भगवामय हुआ लखनऊ

लखनऊ में शपथ समारोह के लिए हर चौराहे और रोड को स्वागत पोस्टरों और भगवा रंग से पाट दिया गया है। इस दौरान योगी सरकार के द्वारा कराए गए कामों जैसे- एक्सप्रेसवे, एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज जैसी योजनाओं के भी पोस्टर लगे हैं। साथ ही एक नारा लिखा है- हम निकल पड़े हैं प्रण करके नए भारत का नया उत्तर प्रदेश बनाने को।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × one =

Back to top button