खरगोन वायरल वीडियो : हिंसा के बाद इस तरह हिन्दू समाज जाहिर करेगा नाराजगी, लिया अनोखा संकल्प!

बीते महीने रामनवमी के दिन। यानी 10 मार्च को जो अलग-अलग स्थानों पर हिंसा का माहौल पनपा वो अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि शासन और प्रसाशन ने इन मामलों पर गंभीरता दिखाते हुए किसी भी तरह के साम्प्रदायिक रोड शो और शोभायात्रा पर पाबंदी लगा दी है। इसके अलावा रामनवमी के बाद दिल्ली के जहांगीरपुरी में भड़की हिंसा मामले को भी गंभीरता से लिया गया। और चाक-चौबंद सुरक्षा के इंतजाम किए गए ताकि ऐसे मामले दोबारा न उठे। इसके बावजूद लोगों के बीच पनपा साम्प्रदायिक मनमुटाव फिर एक बाद हवा में जहर घोलने की तैयारी में हैं। दरअसल, इन दिनों तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे मध्य प्रदेश के खरगोन  का बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि रामनवमी के दिन खरगोन में हुई हिंसा के बाद भले ही सड़कों पर विवाद थम गया। मगर लोगों के बीच वैमनस्यता बढ़ गई है। और यही वैमनस्यता शहर से गांव तक जा पहुंची है।. जिसका प्रमाण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को माना जा रहा है। वीडियो में हिंदू संगठन के सदस्य जनता को सार्वजनिक रूप से एक संकल्प दिलाते हुए दिख रहे हैं। संकल्प इस बात का है कि अब से वे गैर हिंदू की दुकानों से कपड़ा, चप्पल या अन्य कोई भी सामान न तो खरीदेंगे और न ही उन्हें कुछ बेचेंगे।

इस वायरल वीडियो का मामला जब प्रकाश में आया तो खरगोन SP रोहित कासवानी ने भी माना कि इस प्रकार का वीडियो संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + five =

Back to top button