जन विश्वास यात्रा : स्वागत की तैयारियों में जुटे विधायक बोरा ने की पार्षदों के साथ बैठक

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सत्तारूढ़ भाजपा पार्टी इस बार कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही वजह है कि 2 जनवरी को लखनऊ पहुंच रही भाजपा जन विश्वास यात्रा के स्वागत और आगामी चुनावों से संबंधित 3 जनवरी को होने वाली जनसभा की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए लखनऊ उत्तर विधानसभा से विधायक डा. नीरज बोरा ने बुधवार को क्षेत्रीय पार्षदों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुलाई।

बता दें कि इस रैली को संबोधित करते हुए विधायक नीरज बोरा ने बैठक में शामिल पार्षदों और कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि लखनऊ आ रही जन विश्वास का स्वागत और सत्कार करने के लिए शहर में जगह-जगह पर होर्डिंग और बैनर लगाए जाएंगे। ताकि अधिक से अधिक लोगों को 3 जनवरी होने वाली जनसभा की जानकारी हो सके।

साथ ही विधायक बोरा ने इस दौरान पार्षदों और कार्यकर्ताओं से यह भी कहा कि उन्हें जन विश्वास यात्रा के स्वागत के लिए फूल-माला और पुष्प वर्षा का इंतजाम करना चाहिए। वहीं विधायक बोरा ने बैठक में शामिल हुए पार्षदों से उनके वार्डों में कराए गए विकास कार्यों का भी ब्यौरा लिया।

दरअसल, भाजपा इन दिनों केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को लेकर सांगठनिक स्तर बंटे छह क्षत्रों में जनविश्वास यात्राओं को निकाल रही है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनो छह जनविश्वास यात्राओं का आयोजन किया गया है। इनमें से यह चौथी यात्रा है, जो हिन्दू राजा महाराजा सुहेलदेव राजभर और रामायण मेला के प्रणेता डॉ. राममनोहर लोहिया की जन्मस्थली अम्बेडकरनगर से शुरू हुई हैं। उल्लेखनीय है कि जनविश्वास यात्राओं का शुभारम्भ गत 19 दिसम्बर को किया गया था।

यात्राओं का शुभारंभ राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, श्रीमती स्मृति ईरानी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया था।

लखनऊ में यात्रा का पार्टी कार्यकर्ताओं की तरफ से स्वागत किया जाएगा, जिसके बाद तीन जनवरी को पश्चिम विधानसभा के अंतर्गत आईआईएम रोड स्थित जॉगर्स पार्क के निकट आवास विकास ग्राउंड में एक जनसभा होगी। इस जनसभा के बाद लखनऊ में जन विश्वास यात्रा का समापन राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा दोपहर बाद किया जाएगा। बता दें कि अवध क्षेत्र की यात्रा अंबडेकरनगर, अयोध्या, गोडा, बलरामपुर, श्रावस्ती, बहराइच, लखीमपुर, सीतापुर, हरदोई, उन्नाव, रायबरेली, बाराबंकी होते हुए लखनऊ में समाप्त होनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 17 =

Back to top button