जन विश्वारस यात्रा: विधायक बोरा ने जेपी नड्डा को सम्मान प्रतीक के रुप में प्रदान की गदा

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनैतिक दलों ने चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले ही प्रचार अभियान तेज कर दिया है। ऐसे में सत्तारूढ़ भाजपा जनविश्‍वास यात्रा को लेकर पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा लखनऊ पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करने से पूर्व उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डा. नीरज बोरा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को सम्मान प्रतीक के रुप में गदा प्रदान किया। वहीं डा. नीरज बोरा ने जनसभा को संबोधित भी किया।

राजधानी में जेपी नड्डा ने जन विश्वास यात्रा के समापन अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। बता दें कि इससे पहले उत्तर विधानसभा क्षेत्र के विधायक डा. नीरज बोरा ने लखनऊ रैली में उपस्थित होने के लिए जनसभा स्थल तक पैदल मार्च किया।

इस दौरान जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर हमला किया। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के यात्रा को पूरे प्रदेश में बड़ा जनसमर्थन मिला है। यात्रा को पूरे प्रदेश में बड़ा जनसमर्थन मिला है।

जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हम ने लोगों को जोड़ा हैं, उन्होंने लोगों को बांटा, उन्होंने हमें धर्म के नाम पर बांटा। जिन्होंने देश का विभाजन किया, उनके नाम को लेकर आज भी समाज को बांटने पर जुड़े हैं।

उन्होंने कहा कि क्या आतंकियों को बचाने वाली ऐसी सरकार आपको चाहिए? याद रखो 25 सितंबर 2015 को गंगा के घाट पर संतो पर लाठी चलाने का काम अखिलेश की सरकार ने किया था। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी कि नहीं ? रामभक्तों को हर तरह से प्रताड़ना दी थी कि नहीं ? आजकल अखिलेश घंटी बजा रहे हैं मंदिर में। जिन लोगों ने कभी आचमन करना नहीं सीखा आजकल वो चंदन लगा कर भाषण दे रहे हैं।

देखें वीडियो :

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button