‘ठगों के बादशाह’ संग रिश्ता जैकलीन को पड़ा भारी, 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का ठगों के बादशाह सुकेश चंद्रशेखर से रिश्तों का तार क्या जुड़ा, मानो इस अभिनेत्री के सिर पर एक साथ राहू और केतू नाचने लगे। इस ठग ने जैकलीन की कुंडली के सारे योग ही पलट कर रख दिए। दरअसल, बीते एक साल से इस मामले में जैकलीन ED के निशाने पर हैं। ऐसे में ताजा मामले में ED ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जैकलीन की करीब 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है। बताया जा रहा है कि इस अटैच की गई संपत्ति में 7.12 करोड़ की जैकलीन की फिक्स डिपोजिट भी शामिल है। वहीं अभी आगे भी इस तरह की कार्रवाई होने की संभावना जताई जा रही है, जिसमें जैकलीन के लिए मुसीबतें और भी बढ़ सकती हैं।

खबरों के मुताबिक़ ED का यह कहना है कि अभी जैकलीन (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ ये शुरुआती कार्रवाई है। जैकलीन इस केस में और भी ज्यादा फंस सकती हैं। ईडी जैकलीन की और भी संपत्ति को अटैच कर सकती है। जैकलीन को अभी तक इस केस में आरोपी नहीं बनाया गया है। मगर ईडी ने जैकलीन को क्लीनचिट भी नहीं दी है। जैकलीन को देश छोड़कर जाने की अनुमति नहीं है।

बता दें, बीते साल जैकलीन और सुकेश के रिलेशन में रहने की भी खबरें आई थीं। दोनों की प्राइवेट रोमांटिक तस्वीरें लीक हुई थीं। हालांकि जैकलीन ने अभी तक सुकेश संग रिश्ते की खबरों को गलत ही बताया है। देखना होगा इस मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को और कौन सी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। वर्कफ्रंट पर जैकलीन की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इनमें रामसेतु, सर्कस, विक्रांत रोना जैसी मूवीज शामिल हैं।

ED के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे। सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे। परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे।

मालूम हो, जैकलीन (Jacqueline Fernandez) काफी समय से ED की रडार में हैं। जबसे जैकलीन और ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते का खुलासा हुआ तबसे जैकलीन का नाम विवादों में छाया हुआ है।

सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 215 करोड़ रुपये ठगे थे। फिर सुकेश ने जैकलीन को इन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे महंगे तोहफे दिए थे। इनमें डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा जैसे महंगे तोहफे शामिल रहे। सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था। इसलिए ईडी सुकेश के खिलाफ कड़ा एक्शन ले रही है। ईडी पिछले एक साल से इस मामले की जांच कर रही है। सुकेश के ठगी केस को लेकर जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + 19 =

Back to top button