पति ने छाती पर लगाई जिलेटिन, पत्नी को लगाया गले, और फिर…

नई दिल्ली। गुजरात से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। मामला अहमदाबाद क्षेत्र के अरावली ज़िले की है। जहां अपनी पत्नी को मौत की नींद सुलाने के लिए पति आत्मघाती बन गया। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी में काफी दिनों से अनबन थी। पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए उसने अपने छाती पर जेलेटिन की छड़ें लगाई और फिर उसने पत्नी को गले लगा लिया। ऐसा करते ही ज़ोरदार धमाका हुआ दोनों की मौत हो गई।

खबरों के अनुसार एक अंग्रेजी अखबार ने पुलिस सूत्रों के हवाले से लिखा है कि लाला पागी नाम के एक शख्स ने अपनी पत्नी शारदा की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वो दोबारा उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं हुई। शारदा ने करीब 45 दिन पहले पागी का घर छोड़ा था और अहमदाबाद से करीब 135 किलोमीटर दूर मेघराज कस्बे में अपने पिता के साथ रह रही थी। उसके भाई भवन ने आरोप लगाया कि उसकी बहन शारदा शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के चलते वहां से वापस आ गई थी।

इस तरह से किया गया धमाका

पागी गुरुवार की रात करीब 9 बजे शारदा से मिलने आया। शारदा अपने पति से नाराज हो कर अपने पिता के घर में रह रही थी। जब वह उसे मिलने के लिए बाहर आई तो उसे उसने गले से लगा लिया। इसके बाद तो वहां ज़ोरदार धमाका हो गया। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस का कहना है कि शारदा की तत्काल मौत हो गई और कुछ ही देर बाद पगी ने भी दम तोड़ दिया। दंपति के परिवार में उनका 21 वर्षीय बेटा है। पगी के खिलाफ पुलिस ने थाने में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × five =

Back to top button