डबल मर्डर : बदमाशों ने बेटे को मारी गोली तो मां को दी ये खौफनाक सजा

हिसार  से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है । मामला डोगरान मोहल्ला का है। जहां बाइक पर आए दो बदमाशों ने पर्दे की दुकान पर काम करने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं, आरोपियों ने युवक की मां को सुए से गोदकर मार डाला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार हिसार डोगरान मोहल्ला में रविवार रात बाइक पर आए दो बदमाशों ने पर्दे की दुकान पर काम करने वाले ऋषि नगर निवासी सुमित मित्तल की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों बदमाश उत्तम नगर में सुमित की मां ऊषा के घर में पहुंचे और ऊषा की सुए से गोदकर हत्या कर दी। मां-बेटे की हत्या की खबर सुनकर मौके पर डीएसपी प्रियांशु दीवान, डीएसपी अशोक पहुंचे और अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे।

फारेंसिक एक्सपर्ट को भी मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। मृतक की पत्नी मूल रूप से गांव माइयड़ निवासी ऋषि नगर में किराए के मकान में रह रही निशा ने बताया कि करीब पांच साल पहले उसकी आधार अस्पताल के पीछे स्थित उत्तम नगर निवासी संदीप से कंप्यूटर सेंटर में मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई, बाद में उनकी लव मैरिज हो गई।

निशा ने बताया कि शुरुआत में सब ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में संदीप उससे झगड़ा करने लगा और उसके ससुराल वाले भी संदीप का साथ देने लगे। अधिक परेशान करने पर संदीप से मनमुटाव रहने लगा। निशा ने बताया कि इस दौरान उसने तलाक के लिए कोर्ट में अपील डाली लेकिन तारीखें आने पर संदीप पेश नहीं हुआ।

निशा के अनुसार उत्तम नगर में उनके पड़ोस में रहने वाले सुमित मित्तल का उसके घर आना-जाना था, वहां सुमित से उसकी बातचीत हुई जो धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई। निशा ने बताया कि सुमित ने उसे प्रताड़ित होते देख कहा कि वह उसके साथ चले वह उसे खुश रखेगा और वे दोनों शादी कर लेंगे। निशा ने बताया कि उसने करीब आठ महीने पहले सुमित के साथ शादी कर ली और इसके बाद वे अंबाला चले गए थे। वे करीब एक महीने पहले ही हिसार आए थे और संदीप यहां डोगरान में मोहल्ला में पर्दे की दुकान पर काम करने लगा। निशा का आरोप है कि संदीप और उसके साथी ने ही उसके पति सुमित और उसकी सास ऊषा की हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 1 =

Back to top button