पीएम की वर्चुअल रैली का असर! मोदी-योगी के नारों से गूंजी राजधानी

लखनऊ। 23 फरवरी को यूपी में चौथे चरण के लिए मतदान होना तय है। ऐसे में रविवार को हरदोई-उन्नाव-लखनऊ और रायबरेली की जनता का रुख भाजपा की ओर प्रबल करने के उद्देश्य से पीएम मोदी ने एक वर्चुअल रैली की।

बता दें, इस वर्चुअल रैली का सीधा प्रसारण सोशल मीडिया के साथ-साथ डिजिटल माध्यम से प्रदेश में जगह-जगह पर किया गया। इस कड़ी में लखनऊ उत्तर से भाजपा प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने भी एक वर्चुअल प्रचार मंच ठाकुरगंज स्थित आशीर्वाद लाँन में अपने क्षेत्र वासियों को मुहैया कराया। ताकि उनके क्षेत्र के अधिक से अधिक लोग पीएम मोदी से सीधे जुड़ सकें।

भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा के आह्वान पर न केवल लोग इस वर्चुअल रैली में शामिल होने के लिए आशीर्वाद लाँ में भारी संख्या में जमा हुए, बल्कि भाजपा को दोबारा शासन में लाने का संकल्प भी लिया।

इस वर्चुअल रैली के माध्यम से पीएम मोदी ने लखनऊ और रायबरेली की जनता को संबोधित करते हुए भाजपा विजन को लोगों के साथ शेयर किया। साथ ही लोगों को परिवार्वादियों से सावधान रहने की हिदायत दी।

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने इस वर्चुअल रैली से जुड़े लोगों से 23 फरवरी को ‘पहले मतदान-बाद में कोई काम’ संदेश के साथ कमल के बटन को दबाने की अपील की।

बता दें, वर्चुअल रैली खत्म होने के बाद भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा ने आशीर्वाद लॉन से चौक रोड पर भाजपा की विजय संकल्प यात्रा निकाली और क्षेत्रीय जनता से भाजपा को जिताने की अपील भी की। वहीं जनता ने भी मोदी-योगी और नीरज बोरा के पक्ष में नारे लगाकर भाजपा प्रत्याशी को पूर्ण बहुमत से जिताकर दोबारा प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 2 =

Back to top button