ट्विटर पर तीसरा स्थान हासिल कर ट्रेंड कर रहे डा. नीरज बोरा, जानें क्या है बड़ी वजह

लखनऊ यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की धाकड़ और शानदार जीत में योगदान देने वाले लखनऊ उत्तर के भाजपा विधायक, जो दोबारा से अपने क्षेत्र में अपना दबदबा कायम रखने में सफल रहे शनिवार को इंडिया ट्रेंड्स में तीसरे स्थान पर रैंक करते हुए नजर आए।

यूपी की सत्ता में वापसी करने वाले योगी आदित्यनाथ का गोवंश के प्रति प्रेम तो जगजाहिर है। मगर खास यह है कि आज जो ट्विटर पर डा. नीरज बोरा ट्रेंड करते हुए नजर आए उसकी वजह भी वोवंश से प्रेम ही है। दरअसल, डा. नीरज बोरा ट्विटर पर #गौरक्षक_डॉ_नीरज_बोरा के साथ ट्रेंड कर रहे हैं।

बता दें, सपा प्रत्याशी पूजा शुक्ला को पटखनी देकर दोबारा उत्तर में जीत हासिल करने वाले डा. नीरज बोरा का जब उनके कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत हुआ तो उन्होंने इस बात का ऐलान किया की वह किसी भी कीमत पर गोवंशियों को हानि नहीं पहुंचने देंगे।

वजह यह है कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों की मतदान प्रक्रिया से पूर्व विपक्षियों ने गोवंशियों का सहारा लेते हुए भाजपा पर कई बार हमलावर होने की कोशिश की थी। मगर, परिणामों के सामने आने के बाद यह साफ हो चला कि उनके वह सभी प्रयास धरे के धरे रह गए।

ऐसे में दोबारा जीतकर लखनऊ उत्तर में वापसी करने वाले डा. नीरज बोरा ने सबसे पहले यही कहा, “मैं गाय नहीं कटने दूंगा!” उन्होंने कहा कि गाय हमारी माता हैं और माता की रक्षा के लिए सदैव तैयार हूं। गौ माता की तस्करी करने वालों और अवैध बूचड़खानों पर कड़ी होगी कार्यवाई। हमें गौ-संरक्षण और गौ-संवर्धन दोनों का काम करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eleven − four =

Back to top button