दोबारा लखनऊ उत्तर से मिले मौके पर बोले डा. बोरा, जनता का प्यार-विश्वास अटूट, आएगी भाजपा ही

लखनऊ। बीते कुछ दिनों में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा में मची उधेड़बुन अब समाप्त हो गई है। यानी अब भाजपा ने अपनी तरफ से लखनऊ की सभी नौ सीटों पर अपने मजबूत उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। ऐसे में पिछले काफी दिनों से इस उधेड़बुन में फंसे लखनऊ उत्तर के प्रत्याशी और पूर्व विधायक डा. नीरज बोरा ने एक कार्यक्रम के तहत प्रेस को संबोधित करते हुए न केवल सीट मिलने की खुशी जाहिर की, बल्कि इस बात के लिए जनता को भी आभार प्रकट किया। साथ ही इस बात भी मजबूत समर्थन के साथ प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने का दम भरा।

खबरों के मुताबिक़ लखनऊ उत्तर के प्रत्याशी डा. नीरज बोरा ने कहा कि उन्हें पार्टी की विचारधारा और निर्णय पर पूरा भरोसा है। यही वजह है कि जनता समर्थन भी भाजपा के साथ है और इस बार भी चुनावी लड़ाई 80 बनाम 20 की है। मतलब, पूरी तरह से निश्चित है कि पिछली बार की तरह ही इस बार भी यूपी में भगवा लहराया और प्रदेश में भाजपा का दोबारा शासन होगा।

वहीं जब डा. बोरा से पूछा गया कि पार्टी ने आप पर दोबारा भरोसा जताया है, तो ऐसे में आप क्या कहना चाहते हैं। तो इस पर उन्होंने बड़े ही सरल लहजे में यह जवाब दिया कि जनता का हमारे प्रति बहुत प्यार है। पहले भी जनता ने हमे सराहा और साल 2017 में प्रचंड जीत दिलाई।

ठीक उसी तरह इस बार भी जनता का समर्थन हमारे साथ है। साथ भाजपा के प्रति जो लोगों में विश्वास है, वो आसानी से डिगने वाला नहीं है। इसी के साथ उन्होंने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए भाजपा द्वारा बीते शासन काल में कराए गए कामों को भी गिनाया।

उन्होंने बताया कि जिस तरह से भाजपा ने यूपी में विकासकार्य किए हैं, लोगों को जनसुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। कानूनी प्रणाली में सख्ती बरतते हुए यूपी को अपराध मुक्त बनाने का प्रयास किया है। महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने का काम किया है। माफियाओं के ऊपर बुलडोजर चलाने का काम किया है।

ऐसे में जनता भी इन कामों से काफी खुश हैं और वह भी यही चाहती है कि दोबारा यूपी में भाजपा का शासन हो। वहीं भाजपा की धुर विरोधी सपा की और से ब्राह्मण कार्ड खेले जाने और प्रतिदंदिता में पूजा शुक्ला का सामना करने पर सवाल किया गया तो डा. बोरा ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने पूर्व में ब्राह्मण होने हुए ब्राह्मणों के खिलाफ बयानबाजी दी है। उससे जनता भली प्रकार से वाकिफ है।

ऐसे में मुझे उनके बारे में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। जनता इस बात का जवाब उनको दे देगी। बाकी फैसला जब आएगा तो सबको इस बात का पता भी चल जाएगा।

देखें वीडियो :

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − nine =

Back to top button