‘पहले मतदान, फिर जलपान’ अपील के साथ बोले उपमुख्यमंत्री- जन सेवा ही रही प्राथमिकता 

लखनऊ: लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्य़ाशी डा. नीरज बोरा के समर्थन में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा लगातार जनसभा कर रहे हैं। साथ ही जनता से जनसंपर्क और संवाद कर भाजप को जिताने की अपील भी कर रहे हैं। इस बीच शनिवार को दिनेश शर्मा अलीगंज स्थित कोल्ड स्टोरेज में आयोजित एक बैठक में शामिल हुए। इस दौरान दिनेश शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा की जमकर तारीफ की।

बता दें कि लखनऊ इंटेलेक्चुअल फाउंडेशन द्वारा यह बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में लोकतंत्र के प्रबुद्ध वर्ग से चुनावी विषय पर चर्चा की गई।

वहीं इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीद्वार डा. नीरज बोरा ने कहा कि कोरोना काल में जब पूर्ण लॉकडाउन था, तब भाजपा सरकार नें जनता की सेवा करने में कोइ कसर नहीं छोड़ी थी। हर तरह से यह ध्यान रखा कि कोई व्यक्ति भूखा न सोए।

वहीं इस महामारी में सीएम योगी ने अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई और करोड़ों लोगों को मुफ्त वैक्सीन लगवाई।

उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया का राष्ट्रीय अध्यक्ष आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करता है। इससे योगी आदित्यनाथ की अहमियत समझी जा सकती है।

इसी के साथ नीरज बोरा ने दिनेश शर्मा के बारे में कहा कि प्रदेश और राजधानी लखनऊ में जो विकास हो रहा है, उसमें सबसे ज्यादा योगदान डॉ दिनेश शर्मा का है।

वहीं सभा को संबोधित करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि जिस तरीके से यूपी में गुंडाराज का खात्मा हुआ है, वह केवल योगी सरकार में ही संभव हो पाया है। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार में माफियाओं को थरथराते हुए देखा है।

उपमुख्यमंत्री ने कोरोना काल, कोरोना वैक्सीन, अहमदाबाद बलास्ट और भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र किया।

इसी के साथ जनता से अपील करते हुए उन्होंने “पहले मतदान, फिर जलपान” करने को कहा। साथ ही योगी की तारिफ करते वे बोले कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर न्यूयॉर्क टाइम्स में भी छप चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen + 3 =

Back to top button