उपमुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, किया लखनऊ उत्तर के ‘चुनाव कार्यालय’ का उद्घाटन

लखनऊ। लखनऊ उत्तर, 172, विधानसभा क्षेत्र के पुरनिया स्थित भाजपा मुख्य चुनाव कार्यालय का आज यानि शनिवार को उद्घाटन किया गया। जहां लखनऊ उत्तर के भाजपा प्रत्य़ाशी डा. नीरज बोरा सहित मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान भारी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

बता दें, बसंत पंचमी के अवसर पर उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने भगवान श्रीराम के तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर इस कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने यहां एकत्रित हुए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। साथ ही दिनेश शर्मा ने नीरज बोरा की सराहना भी की।

उद्घाटन समारोह के दौरान अजित कुमार निषाद ने अपना समर्थन दिया। बता दें कि अजित कुमार निषाद ने लखनऊ उत्तर से नामांकन किया है।

इस मौके पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार ने गरीब व आदिवासियों के विकास के लिए कई कार्य किये हैं जिसका आगामी चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी को लाभ मिलेगा। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर जनसंपर्क करने की अपील भी की।

दिनेश शर्मा ने ने कहा कि आज चार कार्यालयों का उद्घाटन हुआ है और पांचवे में जाना है। अब तक हर कार्यालयों पर भाजपा कार्यकर्ताओं का जनसैलाब देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि आने वाला ये चुनाव बड़ी चुनौती का चुनाव है।

कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा को दोबारा विजय बनाने की अपील की और कहा कि यूपी में विधानसभा चुनाव एक ऐसा चुनाव है जो कि पूरे देश की राजनीति का भविष्य तय करता है। इसलिए हमें पूरे मन से भाजपा को पूर्ण बहुमत से विजयी बनाना है।

उन्होंने कहा कि लखनऊ उत्तर की सपा प्रत्याशी पूजा शुक्ला को कतई भी कमजोर न समझें और ना हीं अपनी जीत को पहले से तय करें। साथ ही उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि हमें पूरे जोश और मेहनत के साथ एक बार फिर लखनऊ उत्तर से भाजपा प्रत्याशी नीरज बोरा को विजयी बनाना चाहिए। यह कहते हुए उन्होंने अपने भाषण की समाप्ति जय श्री राम एवं भारत माता की जय के साथ की।

इस कार्यक्रम में विधानसभा प्रभारी पुष्कर मिश्रा एवं महानगर अध्यक्ष मुकेश शुक्ला एवं बुक्कल नवाब सहित कई पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button