Trending

Top news of UP: यूपी के 69 जिलों में एक भी नया कोरोना मरीज नहीं, चुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी अनुराग ठाकुर को…

यूपी के 69 जिलों में कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं मिला है। वहीं, दो लाख से ज्यादा टेस्ट होने के बावजूद प्रदेश में बीते 24 घंटे में छह जिलों से सिर्फ 11 संक्रमित ही मिले हैं। इसके अलावा, यूपी में भाजपा ने चुनावी रोडमैप बनाना शुरू कर दिया है। इसके लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जा रही है। पढ़ें प्रदेश की प्रमुख खबरें

यूपी: बीते 24 घंटे में सिर्फ 11 नए कोरोना मरीज मिले, 69 जिलों में संक्रमण का एक भी मामला नहीं
यूपी में बीते 24 घंटे में हुई 2 लाख 20 हजार 65 सैम्पल की टेस्टिंग में सिर्फ 11 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। मात्र 06 जनपदों में ही नए मरीज मिले। कहीं भी दोहरे अंकों में नए केस नहीं पाए गए। इसी अवधि में  20 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए।

यूपी चुनाव 2022: अनुराग ठाकुर को चुनाव प्रबंधन और कैप्टन अभिमन्यु को पश्चिम की कमान
आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रबंधन और युवा मतदाताओं को आकर्षित करने की जिम्मेदारी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर की होगी। वहीं पश्चिम यूपी में किसानों और जाट समुदाय में व्याप्त असंतोष को दूर करने और वहां की चुनावी बागडोर हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के पास रहेगी।

यूपी चुनाव 2022: प्रदेश प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान बोले- हम मदद करने आए हैं, चुनाव यूपी की टीम को ही जीतना है
भाजपा के यूपी चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि देश के विकास एवं मजबूती के लिए प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनना आवश्यक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व ने प्रदेश के प्रति धारणा को बदलकर यूपी को देश का नंबर वन प्रदेश बना दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 19 =

Back to top button