आग बबूला हुए कांग्रेसी… जब पीएम मोदी के VVIP मूवमेंट ने रोकी सीएम चन्नी के हेलीकॉप्टर की उड़ान!

नई दिल्ली। सोमवार को चुनावी रैली से संबंधित मामले में जब पंजाब के सीएम चरनजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाजत नहीं मिली तो इस पर वे काफी आग बबूला हो गए। वहीं उनके साथ ही उनके कई समर्थकों ने भी इस बात पर आपत्ति जताई। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब में एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंच रहे हैं। ऐसे में पीएम मोदी के वीवीआईपी मूवमेंट को ध्यान में रखते हुए सीएम चन्नी को वहीं रुकने के लिए कहा गया है। जबकि उनका कहना है कि उन्हें होशियारपुर में राहुल गांधी की एक रैली में पहुंचना था।

बता दें, हाल ही में पंजाब में एक रैली को संबोधित करने जब पीएम मोदी पहुंचे थे तो उन्हें किसान प्रदर्शन के कारण रास्ते में रुकना पड़ा था, जिसे पीएम की सुरक्षा में बड़ी सुरक्षा बताया गया था। यही वजह है कि इस बार उनके पंजाब आगमन पर पहले से अधिक सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है।

खबरों के मुताबिक़ मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने इस मामले में एक मशहूर समाचार चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि इस तरह से एक सीएम को रोकना बहुत गलत बात है। वह बोले कि जब प्रधानमंत्री को लैंडिंग की इजाजत मिल सकती है तो एक सीएम के हेलिकॉप्टर को क्यों नहीं।

वहीं इस मामले में कांग्रेस के सीनियर नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि सीएम को यहां होशियारपुर में आना था। लेकिन केंद्र सरकार की वजह से चन्नी का कार्यक्रम कैंसल हो गया, जो कि शर्मनाक है। अगर चुनाव आयोग ने इसका संज्ञान नहीं लिया तो मैं समझ जाऊंगा कि यह चुनाव स्वांग और दिखावा भर है।

सुनील जाखड़ ने कहा कि कुछ दिन पहले जब पीएम मोदी फिरोजपुर नहीं जा पाए थे तब कहा गया कि उनकी जिंदगी को खतरा था। लेकिन आज चन्नी को होशियारपुर आने से रोका गया, मोदी को इसपर कुछ रोशनी डालनी चाहिए।

जानकारी के मुताबिक़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वीवीआईपी मूवमेंट की वजह से चन्नी के हेलीकॉप्टर को रुकने के लिए कहा गया है, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर में राहुल गांधी के साथ चुनावी कार्यक्रम में शामिल होने जाना था। कहा गया है कि हेलिकॉप्टर को No Fly Zone बनाया गया है, जिसके चलते इजाजत नहीं मिली है। वहीं इससे पहले राहुल गांधी के चॉपर को उतरने की इजाजत दी गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × five =

Back to top button