यूपी चुनावों से बाप-बेटी में टकराव! स्वामी कर रहे भाजपा को उखाड़ फेकने की बात, बेटी बोली…

लखनऊ। हाल ही में भाजपा से अलग होकर जहां स्वामी प्रसाद मौर्य ने यूपी के सियासी माहौल को आंच दे दी थी। वहीं अब भाजपा में उनकी बेटी के अभी भी बने रहने के कारण यह मामला और भी ज्यादा पेंचीदा हो चला है। जहां एक और पिता स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकने की बात बोल रहे हैं। वहीं बेटी संघमित्रा मौर्या का दावा है कि आएगी तो बीजेपी ही। अब बाप-बेटी जब नदी के दो अलग छोरों पर हों तो इसमें सियासत का तड़का लगना लाजमी भी है।

खबरों के मुताबिक़ सपा में शामिल होने के दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे। लेकिन उनकी बेटी व बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने दावा किया है कि उत्तरप्रदेश में फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी।

जानकारी यह है कि इंडिया टीवी से बात करते हुए बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी लड़ाई में जरूर रहेगी, लेकिन सरकार भाजपा की बनेगी।

साथ ही उन्होंने अपनी बातों में यह भी कहा कि वैसे यह जनता तय करेगी। जनता जिसको उचित समझेगी उसे अपना मत देगी और उसको प्रदेश में सरकार बनाने का न्यौता भी मिलेगा।

साथ ही उन्होंने अपने पिता के बारे में बोलते हुए कहा कि यदि पार्टी मुझे पिता और भाई के खिलाफ चुनाव प्रचार करने के लिए कहेगी तो मैं निश्चित तौर पर जाऊंगी और नहीं करना होगा तो मना कर दूंगी।

इस दौरान उन्होंने अपने पिता के द्वारा दिए गए बयान कि भाजपा 45 पर सिमट जाएगी पर कहा कि उनका दावा इसलिए है, क्योंकि उन्होंने हमेशा दलितों, पिछड़ों और शोषितों के लिए राजनीति की है। धरातल पर काम करने की वजह से ही उनके साथ जनाधार है और वे जहां जाते हैं वहां उनका जनाधार चल पड़ता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button