भाजपा शासित राज्यों के सीएम अयोध्या में, कहा- पूरा हो रहा भारतवासियों का सपना

लखनऊ। काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने के बाद आज बुधवार को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री अयोध्या पहुंच चुके हैं।

खबरों के मुताबिक 15 दिसंबर को सुबह लगभग 11 बजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी शासित राज्यों के 11 मुख्‍यमंत्री और 2 डिप्टी सीएम रामलला के दर्शन करने पहुंचे। इनमें 8 राज्यों के मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ पहुंचे।

बता दें कि राम मंदिर पर फैसले के बाद जेपी नड्डा और सभी मुख्यमंत्रियों की ये पहली अय़ोध्या यात्रा है।

बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी शासित राज्यों के अन्य सीएम-डिप्टी सीएम ने हनुमान गढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

साथ ही बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अयोध्या में सरयू घाट पर भी पूजा-अर्चना की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मन में एक तमन्ना थी कि भव्य राम मंदिर बने और आज खुशी की बात है कि करोड़ों भारतवासियों का सपना पूरा हो रहा है। हम काशी आए थे तो हम सब की इच्छा थी कि हम राम लला के दर्शन करे इसलिए हम यहां आए हैं।

वहीं अयोध्या पहुंचते ही असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि रामलला के दर्शन करने का अवसर मिलेगा। मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं… हिंदू कोई एजेंडा नहीं है, यह हमारा जीवन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button