‘बीजेपी चीफ’ का दावा! एक क्षण भी नहीं सोना चाहते पीएम, न आए नींद… ऐसा कर रहे प्रयास

नई दिल्ली। ये तो आप और हम सभी जानते हैं कि सोना इंसान के लिए कितना जरूरी है और पर्याप्त नींद न लेने के कारण व्यक्ति तमाम तरह की गंभीर शारीरिक समस्याओं का शिकार भी हो सकता है। इसके बावजूद महाराष्ट्र के बीजेपी चीफ चंद्रकांत पाटिल ने पीएम मोदी को लेकर एक ऐसा दावा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, हाल ही में कोल्हापुर उत्तर विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी महज दो घंटे की नींद ही लेते हैं। वहीं उनका यह प्रयास है कि उन्हें नींद ही न आए!

खबरों के मुताबिक़ चांद्रकांत पाटिल ने कार्यकर्तओं को संबोधित करते हुए कहा, ” पीएम मोदी सिर्फ दो घंटे सोते हैं और हर दिन 22 घंटे काम करते हैं। वह अभी ऐसा प्रयोग कर रहा है कि उन्हें बिल्कुल सोने की जरूरत न पड़े। प्रधानमंत्री हर मिनट देश के लिए काम करते हैं।”

पाटिल ने कहा कि मोदी नींद को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि वह 24 घंटे जागकर देश के लिए काम कर सकें।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री एक मिनट भी बर्बाद नहीं करते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री बहुत कुशलता से काम करते हैं और देश में किसी भी पार्टी में होने वाली घटनाओं से अवगत रहते हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू लिया था। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से उनकी नींद को लेकर सवाल किया। इस दौरान पीएम ने कहा था कि वे तीन से चार घंटे ही सोते हैं।

अक्षय को दिए गए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने बराक ओबामा का जिक्र करते हुए कहा था कि इस संबंध में उन्होंने भी मुझसे बात की थी और मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की थी। तब मैंने उन्हें कहा था कि मैं तीन से साढ़े तीन घंटे की नींद लेता हूं और ये मेरे लिए पर्याप्त है। वजह यह है कि अब कम नींद लेना मेरी बॉडी साइकल बन गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seventeen + 13 =

Back to top button