चिनहट (Chinhat) : शॉपिंग करके लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, विरोध पर छात्रा और उसके दोस्त को पीटा।

लखनऊ: चिनहट (Chinhat) के क्राउन मॉल के पास शोहदों ने गोरखपुर से आई मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ की। जब छात्रा और उसके दोस्तों ने इसका विरोध किया तो शोहदों ने उन्हें जमकर पीटा। वहां मौजूद कुछ छात्राएं उनकी सहायता के लिए पहुंचे तो शोहदों ने उनपर भी हमला कर दिया। पीड़िता ने चिनहट कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने अंशु ठाकुर, विशाल ठाकुर सहित 5 लोगो पे केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- आलमबाग बस टर्मिनल में शुरू हुई लखनऊ-सोनभद्र की सीधी रोडवेज़ यात्रा, ट्रायल रन भी हुआ पूरा

प्रभारी निरीक्षक घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक पीड़िता मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली 2 छात्राएं है जोकि बीफार्मा की पढाई कर रही है। दोनों चिनहट (Chinhat) के एक निजी छात्रावास में रहती है। बृहस्पतिवार रात को क्राउन मॉल में खरीदारी करने गई थी। वापस आते समय मटियारी निवासी विशाल ठाकुर, अंशु और उसके साथियों ने इन्हे रोक लिया और उनसे बदसुलूकी की। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया इन लोगो ने छात्रा और उनके 2 दोस्तों को पीटना शुरू कर दिया। जब पीड़िता और उसके दोस्तों ने भागने की कोशिश की तो शोहदों ने इन्हे दौड़ाकर मारा। वहां मौजूद कुछ छात्राये उनकी मदद के लिए पहुंचे तो शोहदों ने उनपर भी हमला कर दिया।

चौराहे के पास अराजकता की स्थित देख राहगीरों ने विरोध किया तो धमकी देते हुए शोहदे फरार हो गये। हमले के बाद चोटिल छात्राओं को निजी अस्पताल ले जाया गया और उसके बाद पुलिस को सुचना दी गयी। प्राथमिक उपचार के बाद शोहदों के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज उन सबकी तलाश शुरू कर दी है।

AUTHOR- PRIYANSHU SRIVASTAVA

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

Back to top button