जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या कहूं- योगी

लखनऊ। देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं होने की बात करके सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव घिरते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवाद को लेकर अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता और जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृष्टि पर क्या की कहा जाए।’

दरअसल, अखिलेश यादव उन्होंने यह कहा था कि देश का असली दुश्मन पाकिस्तान नहीं है। अखिलेश यादव का साक्षात्कार अखबार में प्रकाशित होने के बाद से भारतीय जनता पार्टी लगातार उनपर हमलावर दिख रही है। भाजपा का कहना है कि अखिलेश यादव का यह बयान दुखद है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार की सुबह अखिलेश यादव हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिन्हें पाकिस्तान दुश्मन नहीं लगता, जिन्ना दोस्त लगता है। उनकी शिक्षा-दीक्षा और दृश्टि पर क्या कहा जाए। वह स्वयं(अखिलेश) को समाजवादी कहते हैं लेकिन सत्य यही है कि इनके नस-नस में ‘तमंचावाद’ दौड़ रहा है।

मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष के नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि एक कहावत है, ‘करैं न धरें, तरकस पहने फिरें…’ पूरे विपक्ष का यही हाल है। सत्ता में रहे तो कुछ करा न धरा, अब चुनाव के समय सब ‘तरकस’ पहने फिर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button