भाजपा का गठबंधन जनता के साथ, जिसको असल में जरूरत उस तक पहुंचाई सुविधाएं : मोदी

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनावों के तहत आज यानी गुरुवार को छठे चरण के लिए मतदान जारी है। ऐसे में इन चुनावों के सातवें और अंतिम चरण के लिए भाजपा के टॉप स्टार प्रचारक माने जाने वाले पीएम मोदी भाजपा के फेवर में जनता का रुझान हासिल करने की जुगत में लगे हुए हैं।

बता दें, इस संबंध में पीएम मोदी के साथ प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक़ पीएम मोदी ने सबसे पहले लोगों का अभिवादन किया। फिर अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा, हमारी सरकार महाराजा सुहेलदेव के योगदान को पूरे देश में लेकर गई है। वरना पहले वो भी एक जमाना था कि घोर परिवारवादियों को महाराजा सुहेलदेव सिर्फ चुनावों में याद आते थे। घोर परिवारवादियों और घनघोर राष्ट्रभक्तों के बीच यही अंतर होता है।

पीएम आगे बोले, बीते सात वर्षों में भाजपा ने देश की राजनीति को बदलने वाले कई महत्वपूर्ण काम किए हैं। लेकिन मैं दो बातों का जिक्र करना चाहता हूं। पहला- हमने वोट बैंक पॉलिटिक्स, पूर्वी यूपी, मध्य यूपी के सारे भेद मिटाकर सिर्फ सबका साथ सबका विकास की राजनीति को केंद्र में रखा है। दूसरा कोरी घोषणाओं के बजाय हमने सरकारी योजनाओं को उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है, जिनको सरकार की योजनाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है।

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा, पहले छोटी-छोटी जरूरतों के लिए नेताओं के सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने होते थे, हमने गरीबों के बैंक खातों में सीधे पैसे भेजना शुरु कर दिया। पीएम किसान का पैसा सीधा बैंक खाते में, बच्चों के वजीफे के पैसे सीधे बैंक खाते में, गैस सब्सिडी का पैसा सीधे बैंक खाते में। यही सुशासन है जो आपके एक-एक वोट ने सुनिश्चित किया है। ये घोर परिवारवादी अभी भी कुछ नेताओं और माफियाओं से गठबंधन की पुरानी राजनीति में ही अटके पड़े हैं। जबकि हमारा गठबंधन जनता से होता है और ये गठबंधन पक्का होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 × 4 =

Back to top button