सिर्फ राष्ट्रवाद के नाम पर ही दें वोट, कभी-कभी पैदा होते हैं मोदी-योगी जैसे नेता : स्वतंत्र देव

लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने विपक्षियों को निशाने पर लेते हुए पीएम मोदी के राज में हुए विकास कार्यों का बखान किया। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी हाथी, साइकिल या पंजे पर नहीं आती हैं, बल्कि उन्हें कमल ही पसंद है। वहीं उन्होंने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए यह भी कहा कि मोदी-योगी जैसे नेता कभी-कभी ही पैदा होते हैं।

खबरों के मुताबिक़ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यह सभी बातें बुलंदशहर पहुंची जन विशवास यात्रा के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं।

बता दें कि जन विश्वास यात्रा सोमवार देर रात यहां पहुंची, जहां कार्यकर्ताओं ने यात्रा का पूरे जोश के साथ स्वागत किया। यात्रा के दौरान डिबाई के मथुरिया किसान इंटर कॉलेज भीमपुर के मैदान में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में कश्मीर में अब गोलियों की वर्षा नहीं, बल्कि फूलों की वर्षा होती है।

उन्होंने कहा कि कभी-कभी मोदी एवं योगी जैसे नेता इस देश में पैदा होते हैं, जिन्होंने काशी के मंदिर का जीर्णोद्धार किया। अपने संबोधन में स्वतंत्र देव ने कहा कि लक्ष्मी हाथी, साइकिल और पंजे पर नहीं आती है, लक्ष्मी जी को कमल ही पसंद है।

अपनी बातों को आगे बढाते हुए वे बोले कि जातिवाद, परिवारवाद एवं वंशवाद को वोट नहीं मिलना चाहिए। वोट सिर्फ राष्ट्रवाद के नाम पर ही देना है और उत्तर प्रदेश में योगी एवं देश में मोदी के हाथों को मजबूत करना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button