चुनावी WAR के बीच लाठी-डंडे का प्रहार…. भाजपा-सपा में भिडंत, सपा प्रत्याशी गिरफ्तार

लखनऊ। बीते दिन यानी शुक्रवार को चुनावी रैली निकालने के दौरान आमने-सामने आए भाजपा और सपा समर्थकों में किसी बात पर भिडंत हो गई थी। वहीं दोनों ने ही पुलिस में एक दूसरे के खिलाफ पथराव और फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया था। ऐसे में मामले को गंभीरता से लेता हुए मामले पर संज्ञान लिया गया, जिसके बाद शनिवार को सुबह तड़के करीब चार बजे सपा प्रत्याशी अभय सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, यह मामला है यूपी के अयोध्या जिले की गोसाईगंज विधानसभा सीट का।

खबरों के मुताबिक़ गोसाईगंज विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी उम्मीदवार आरती तिवारी के समर्थकों में शुक्रवार देर रात जमकर भिड़ंत हुई।

बताया जा रहा है कि महाराजगंज थाना इलाके के कबीरपुर चौराहे के पास दोनों पक्षों के समर्थकों की गाड़ियां आमने-सामने होने के बाद यह विवाद शुरू हुआ था।

दोनों ही दलों ने एक दूसरे पर पथराव और फायरिंग का आरोप लगाया था। इसी मामले में सपा प्रत्याशी अभय सिंह को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन लाया गया है। वहीं सपा प्रत्याशी का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थकों ने हमला किया था।

बता दें, गिरफ्तारी के समय अभय सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ कोई साजिश हो रही है। इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि अब मैं तो जेल जा रहा हूं, अब चुनाव आप के हवाले है।

गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पति और पूर्व भाजपा विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी अयोध्या जेल में भ्रष्टाचार के एक मामले में पहले से ही बंद हैं।

लिहाजा अयोध्या जिला कारागार में टकराव से बचने के लिए अयोध्या पुलिस प्रशासन अभय सिंह को अन्य जिले की दूसरी जेल में भेजने की तैयारी में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 4 =

Back to top button