हार सामने देख ईवीएम पर उंगली उठाने लगे ‘परिवारवादी’: पीएम मोदी

कासगंज। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को यूपी के कासगंज में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि घोर परिवारवादी लोगों को भनक लग गई है कि उनकी नाव अब डूब रही है। उन्होंने कहा कि परिवारवादियों का डूबना तय है। यही कारण है कि वे अभी से ईवीएम और चुनाव आयोग को लेकर सवाल उठाने लगे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि गुरुवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है। लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने और यूपी के विकास के लिए कमल को वोट दिया है। विशेष रूप से हमारी माताओं-बहनों-बेटियों ने जमकर मतदान किया है। इसे देखकर परिवारवादियों के होश उड़ गए हैं।

मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी को याद करते हुए कहा कि आज उनकी पुण्यतिथि है। उन्होंने कहा कि पंडित जी ने पूरा जीवन अंत्योदय के लिए समर्पित किया, दीनहीन के जीवन को बेहतर बनाने का प्रयास किया।

प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को भी याद किया और कहा कि उनके साथ उन्होंने बहुत समय गुजारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 3 =

Back to top button