योगी सरकार ने गुंडों और माफियाओं को समझा दिया कानून- पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करते हुए समाजवादी पार्टी पर अपरोक्ष रूप से निशाना साधते हुए कहा कि जो माफिया और गुंडे खुद को कानून से भी बड़ा मानते थे, उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने उन्हें कानून का मतलब समझा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा उप्र में बदलाव के लिए खुद को खपा रही है, जबकि गुंडे और माफिया इस चुनाव में जनता से बदला लेने की ठानकर बैठे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद सोमवार को पहली प्रचार रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने वर्चुअल माध्यम से जन चौपाल रैली को संबोधित किया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में विपक्षी दल की ओर से घोषित उम्मीदवारों की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि गुंडे और माफिया इस चुनाव में जनता से बदला लेने की ठानकर बैठे हैं। उन्होंने टिकट वितरण को लेकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों ने जिन्हें टिकट दिया है, वो इसका एक और सबूत है। ये बदला लेना ही हमेशा से उनकी सोच रही है।

प्रधानमंत्री ने इस बात पर प्रसन्नता जताई कि प्रदेश की जनता इस बार सावधान है। उन्होंने कहा कि वे देखकर खुश हैं कि उत्तर प्रदेश के लोग इन दंगाई सोच रखने वालों से बहुत सावधान और सतर्क हैं। उन्होंने कहा कि हमारा काम और विपक्षी दलों के कारनामे, उनकी कारस्तानी, देखकर इस बार भी प्रदेश की जनता, भाजपा को भरपूर आशीर्वाद देने जा रही है।

मोदी ने कहा कि जब वे पांच साल पहले चुनाव के समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आये थे, तो जनता से वादा किया था कि राज्य के विकास के लिए वह कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। इन पांच वर्षों में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के नेतृत्व में, राज्य सरकार ने पूरी ईमानदारी और निष्ठा से जनता की सेवा करने का और प्रदेश के विकास का प्रयास किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button