भाजपा ने पूरे Uttar Pradesh में बौद्धिक सम्मेलनों की शुरुआत की

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी में छात्रों के कल्याण के बारे में बात की, यूपी बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने अयोध्या में कांग्रेस, सपा की खिंचाई की

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को पूरे Uttar Pradesh में अपने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन (बौद्धिक सम्मेलन) शुरू किए।
वाराणसी में ऐसी ही एक बैठक में, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी के विद्वानों से बड़ी संख्या में छात्रों को शिक्षा प्रदान करने का विकल्प खोजने की अपील की, जिनके पास टैबलेट और कंप्यूटर जैसे गैजेट्स की कमी है, अगर कोविड -19 महामारी लंबे समय तक फैली रहती है।

अयोध्या में एक अन्य बैठक में, यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने 1990 में अयोध्या में कारसेवकों पर गोलीबारी की अनुमति देने के लिए “हिंदू आतंक” और सपा शब्द गढ़ने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें – यूपी में पर्यटन की सुविधा के लिए नई Helicopter Taxi सेवा

रविवार को राज्य भर के विभिन्न स्थानों से शुरू हुई बौद्धिक बैठकें 20 सितंबर तक जारी रहेंगी।

Uttar Pradesh : वाराणसी में छात्रों की शिक्षा के बारे में अपील करते हुए, आदित्यनाथ ने कहा: “मैं प्रतिदिन बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करता हूं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के अपने दौरे के दौरान, मैं एक छात्र से मिला और उससे पूछा कि वह किस कक्षा में पढ़ता है। छात्र ने बताया कि उसने चौथी कक्षा तक स्कूल में पढ़ाई की और उसके बाद स्कूल जाना बंद कर दिया क्योंकि स्कूल बंद था (कोविड -19 के कारण)। वह अब स्कूल नहीं जाता है।”

AUTHOR – VIPUL SINGH

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button