अखिलेश के ‘मतगणना धांधली’ आरोप पर अनुराग का तीखा तंज, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली। देश में पूरी तरह से संपन्न हो चुके चुनावों के बाद अब बस परिणाम का इंतजार है, जो कल यानी गुरूवार को शाम 5 से 6 बजे तक सामने आ जाएगा। अब परिणाम जब आएगा… तब आएगा, लेकिन उससे पहले ही सियासत का एक नया ड्रामा चालू हो गया। दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि भाजपा के इशारे पर अधिकारी मतगणना में धांधली की साजिश रच रहे हैं। ऐसे में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी अखिलेश पर तंज कसते हुए ट्वीट किया।

खबरों के मुताबिक़ केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव के आखिरी दौर में मैंने कह दिया था कि अखिलेश जिस नई हवा है, नई सपा कि बात करते हैं। बस वे 10 मार्च का इंतजार करें, ये वही हवा है, वही सपा है… जिनसे जनता खफा है… इनको करना दफा है।

उन्होंने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा को ही दोबारा सत्ता में लाना है। ऐसे में जब 10 मार्च को परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे तो 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे कि ईवीएम बहुत बेवफा है।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव ने 10 मार्च का इंतजार भी नहीं किया और कहने लगे कि ईवीएम बेवफा हैं। अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि ये लोग दंगाइयों, अपराधियों और आतंकवादियों को शरण देते हैं।

इसके साथ अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव के आतंकी, गुंडे, माफिया और भ्रष्टाचार यार हैं। जो इनसे पूरी तरह चिपकते हैं। मोदी सरकार की योजनाओं का जिक्र कर अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपी में मोदी और योगी फैक्टर ने काम किया है।

बता दें, अनुराग ठाकुर के बयान पर कुछ यूजर्स ने उनका समर्थन किया है तो वहीं कुछ लोगों ने उन पर तंज कसते हुए कमेंट किया है।

प्रदुम सिंह ने लिखा – अभी तो ईवीएम हैक करने की बात कर रहे हैं और फिर कहेंगे कि वोटों की गिनती गलत की गई है। एग्जाम में फेल होने के बाद हर कोई ऐसे ही बहाने बताता है।

संतोष नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया – यूपी में अखिलेश हार के डर से इतना बौखला गए हैं कि अब झूठ बोलने पर उतारू हो गए हैं।

विवेक सिंह ने लिखा, ” कोई वाजिब कारण बताइए। जिससे ईवीएम पर प्रश्नचिन्ह ना उठाया जा सके, लोकतंत्र की हत्या पर उतारू हो गए हैं आप लोग।”

कुशल यादव लिखते हैं कि फिर वाराणसी, बरेली और सोनभद्र में ईवीएम ऐसे क्यों पड़ी मिली? भारत के लोकतंत्र को तुम जैसे मंत्री ही नीचे धकेल रहे हैं। मुकेश कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि जो लोग धार्मिक भावनाओं को भड़काते हुए नारा लगाते हैं, वो दूसरों को गुंडा बता रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 − six =

Back to top button