जहांगीरपुरी हिंसा का मास्टरमाइंड ‘अंसार’, 8 अन्य भी रडार पर, क्राइम ब्रांच की पूछताछ जारी

नई दिल्ली। हनुमान जयंती के दिन दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच तेजी से अपनी कार्यवाही को आगे बढ़ा रही है और सभी पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच की रडार पर मुख्य रूप से 9 आरोपी हैं, जिनमें इस हिंसा को अंजाम देने वाला मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार को बताया जा रहा है। ऐसे में अब इन सभी आरोपियों की कस्टडी क्राइम ब्रांड के हाथों में हैं, जो इन सभी से अलग-अलग पूछताछ कर रही है।

खबरों के मुताबिक़ दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती की शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा के 9 आरोपी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की रडार पर हैं। जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस हिंसा का मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार है।

मोहम्मद अंसार समेत 9 आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर की पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अंसार इतना शातिर है की उसको अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।

सलीम चिकना, शेख अहमद, मोहम्मद अंसार, अकसर, अहीर, मोहम्मद अली, गुलाम रसूल उर्फ गुल्ली और दिलशाद और एक अन्य आरोपी क्राइम ब्रांच के रडार पर हैं। ये सभी आरोपी अब क्राइम ब्रांच की कस्टडी में हैं। इन सभी से पूछताछ कर क्राइम ब्रांच हिंसा की साजिश की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

आपको बता दें कि जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच संघर्ष हो गया था जिसमें आठ पुलिस कर्मी और एक स्थानीय शख्स जख्मी हो गया था।

पुलिस के मुताबिक, संघर्ष के दौरान पथराव और आगज़नी की घटनाएं हुई थी और गाड़ियों को भी जला दिया गया था। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी कई जगह बैरिकेड लगाए दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − 15 =

Back to top button