सपा सरकार में था माफिया का बोलबाला, भाजपा सरकार ने दिया दंडः अमित शाह

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को मुजफ्फरनगर सदर विधानसभा क्षेत्र में “प्रभावी मतदाता संवाद” कार्यक्रम में सपा, बसपा और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में माफिया का बोलबाला था और जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो सभी माफिया को चुन-चुन कर दंड देने का काम किया गया।

अमित शाह ने कहा कि आज सभी माफिया प्रदेश की बाउंड्री के बाहर हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब बहन जी आती थीं तो एक जाति की बात करती थीं। कांग्रेस आती थी तो परिवार की बात करती थी और अखिलेश बाबू आते थे तो गुंडा, माफिया और तुष्टीकरण की बात करते थे। भाजपा न जाति की बात करती है, न पाति की, भाजपा सिर्फ विकास और सुरक्षा की बात करती है।

केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने राजा परीक्षित, क्रांतिकारियों, आसाराम शर्मा, चौधरी चरण सिंह, किसान नेता महेंद्र सिंह टिकैत को नमन करते हुए कहा, आज जब मैं मुजफ्फरनगर आया हूं तो 2014, 2017 और 2019, तीनों चुनाव हमारी नजर के सामने से गुजर रहे हैं।  यही मुजफ्फरनगर है जिसने उन चुनावों में भाजपा को प्रचंड जीत दिलाने की शुरुआत की। जीत की शुरुआत यहीं से होती है और यह जीत की यात्रा काशी तक जाती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में जाति और धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों का बोलबाला था। भू माफिया समेत अनेक प्रकार के माफिया ने यहां कब्जा जमाया था। आज जब मैं आया हूं तो कोई सुरक्षा की बात नहीं कर रहा है। प्रदेश के अंदर 2017 में भाजपा की योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद सारे के सारे गुंडे प्रदेश की बाउंड्री के बाहर चले गए। 2017 के बाद 2022 में जब मैं भाजपा की रिपोर्ट कार्ड लेकर आया हूं तो न केवल पश्चिम उप्र बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश से माफिया को चुन-चुन कर खदेड़ने का काम योगी सरकार ने किया है।

शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू को मैं सुनता था। वह कल भी यहां बोल कर गए हैं। वह झूठ भी इतने जोर से बोलते हैं कि लोग सच मान जाएं। अखिलेश ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं है। अखिलेश बाबू, आज सार्वजनिक कार्यक्रम में आंकड़े देने आया हूं। आंकड़े लेकर प्रेस वार्ता कीजिए। आपके शासन की अपेक्षा भाजपा की सरकार के पांच साल में डकैती में 70 प्रतिशत, लूट में 69% की गिरावट हुई है। हत्या के मामले में 20% की कमी हुई है। अपहरण में 35% कमी हुई है। बलात्कार में भी 30% से ज्यादा की गिरावट दर्ज हुई है। अखिलेश बाबू हमने तो अपना हिसाब दे दिया है। आप अपने शासन के आंकड़े और भाजपा के शासन के आंकड़े हाथ में लेकर प्रेस वार्ता कीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button