Trending

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सत्तारूढ़ पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप,2022 में फिर से सत्ता में आने का किया दावा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि,”भाजपा ना केवल उत्तर प्रदेश के बल्कि दूसरे राज्यों के स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं को भी प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में भेज कर जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है जो कि लोकतांत्रिक मूल्यों के विरुद्ध है।”

भारतीय जनता पार्टी न ही संविधान का सम्मान करती है और ना ही देश की गौरव का। यह पार्टी बूथ स्तर पर षड्यंत्र करने में जुटी हुई।
दूसरे राज्यों से संघ के कार्यकर्ताओं को गाँव-गाँव पहुंचाया जा रहा है, ताकि बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा सके।उन्होंने कहा कि भाजपा का यह कृत्य भारतीय संविधान और जनभावनाओं के विरुद्ध है।

यह भी पढ़ें –जातिगत जनगणा के मुद्दे(issues) पर हमला बोले ओम प्रकाश राजभार, विपक्ष का पलटवार

सपा प्रमुख (Akhilesh Yadav) ने यह दावा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में बड़ी संख्या में जन समर्थन प्राप्त है वहीं भारतीय जनता पार्टी इस बात से घबराकर लोकतांत्रिक व्यवस्था एवं उसकी पवित्रता को नष्ट रही है।

सपा प्रमुख ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने चुनाव आयोग की निष्पक्षता और पारदर्शिता को भी संदिग्ध बना दिया है।हाल ही में उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग की वेबसाइट में एक नवयुवक द्वारा ‘डिजिटल सेंधमारी करके नकली मतदाता पहचान पत्र बनाया जाना बेहद गंभीर बात है। ऐसे घपलों के लिये पूरे राज्य में जाँच हो, पता तो चले, कहीं इसमें भाजपा का हाथ तो नहीं है। यादव ने कहा कि भाजपा ने सत्ता के घमंड में नागरिक अधिकारों को कुचल दिया है। पिछले 5 वर्षों से जनता ऐसी सरकार से ऊब गई है अब बदलाव चाह रही है 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी व्यापक जनसमर्थन से बहुमत से सरकार बनाएगी।

AUTHOR- FATIMA NAQVI

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − one =

Back to top button