हनुमान जयंती पर ‘इफ्तार पार्टी’ अटेंड करना अखिलेश को पड़ा भारी, जमकर हुए ट्रोल

लखनऊ। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में करारी हार के बात से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार ट्रोल हो रहे हैं। कभी अपनी बयानबाजी को लेकर तो कभी उठाए गए कुछ क़दमों की वजह से। ऐसा ही कुछ आज यानी राविवार को भी हुआ। रविवार को ख़बरों में अखिलेश के बीते दिन इफ्तार पार्टी में जाने को लेकर काफी चर्चा नजर आई, जिसमें उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया।

खबरों के मुताबिक़ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के शनिवार को हनुमान जन्मोत्सव के दिन इफ्तार पार्टी में जाने का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शनिवार को लखनऊ के ऐशबाग स्थित ईदगाह में इफ्तार पार्टी में शरीक हुए थे। अखिलेश यादव ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो तमाम लोगों ने उसपर कॉमेंट्स किए।

कई लोगों ने कहा कि हनुमान जयंती के दिन अखिलेश के किसी मंदिर के उत्सव में भी शामिल होना चाहिए था। वहीं अखिलेश यादव के इफ्तार पार्टी में जाने को लेकर कई लोगों ने यह भी कहा है कि एसपी अध्यक्ष ने मुसलमानों को खुश करने के लिए इफ्तार पार्टी में तो हिस्सा लिया, लेकिन हनुमान जयंती के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × four =

Back to top button