अखिलेश की ‘सपनों की सरकार’ को सीएम योगी ने किया चकनाचूर, बताया कंस का उपासक

लखनऊ। मंगलवार को चर्चा में आए अखिलेश यादव के भगवान कृष्ण वाले बयान पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने उन्हें आड़े हाथ लिया। सीएम योगी ने कहा कि मैं मानता हूं कि भगवान कृष्ण बेशक अखिलेश जी के सपनों में आए होंगे, लेकिन भगवान कृष्ण ने उन्हें सपने में आकर यह कहा होगा कि जब तुम्हे राज करने का मौक़ा मिला था, तब मथुरा, गोकुल, बरसाना और वृंदावन के लिए कुछ कर नहीं पाए, बल्कि कंस को पैदा करके जवाहरबाग की घटना कर दी। 

खबरों के मुताबिक़ सीएम योगी ने अखिलेश का नाम लिए बगैर कहा, कुछ लोगों के सपने में लखनऊ में भगवान श्रीकृष्ण सोने में आ रहे होंगे, कि जो काम तुमने नहीं किया है। भाजपा ने किया है। श्रीकृष्ण उनको कोस रहे होंगे कि जब आप सरकार में थे तो गोकुल, मथुरा वृंदावन में कुछ नहीं करा पाए। बल्कि कंस को जरूर जवाहर बाग में पैदा कर दिया। सीएम योगी ने कहा, उनको भगवान कृष्ण से मतलब नहीं था। वे कंस के उपासक थे। 

उन्होंने कहा कि यही कारण था कि तभी जवाहरबाग की घटना हुई, जिसमें एसपी मुकुल द्विवेदी शहीद हुए। मथुरा जिला था, जहां कोसीकलां का पहला दंगा हुआ था। जवाहरबाग की घटना उसी जिले में हुई थी। मुजफ्फरनगर के दंगे और अलीगढ़ का विवाद कौन भूला होगा। पिछले 5 सालों में हमारे जनप्रतिनिधियों और पुलिस ने जो काम किया उसका परिणाम है, उत्तरप्रदेश दंगा मुक्त हो गया है। आज प्रदेश में दंगा नहीं गन्ना पैदा होता है। 

बता दें इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण इन दिनों खुद उनके सपनों में आते हैं, जो उन्हें सपने में यह कह जाते हैं कि इस बार यूपी में सपा की ही सरकार बनेगी। साथ ही वही रामराज्य भी लाएगी।

दरअसल, सोमवार को लखनऊ में पार्टी दफ्तर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि भगवान कृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं।

बता दें, हाल ही में बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने एक पत्र लिखकर योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ने की की मांग की है और कहा है कि या भगवान कृष्ण की प्रेरणा से वह खत लिख रहे हैं। जब यह सवाल अखिलेश यादव से पूछा गया तो हल्के-फुल्के अंदाज में अखिलेश यादव ने भी कह डाला कि मेरे भी सपने में भगवान कृष्ण आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है जो रामराज्य लाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button