अखिलेश के पिता ने गोलियां चलवाईं, मोदी-योगी राज में बन रहा राम मंदिर: नड्डा

बीजेपी के दिग्गज नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अब भव्य राम मंदिर बन रहा है, जिसके लिये शुरू हुये आंदोलन के दौरान अखिलेश यादव के पिताजी ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थीं। कांग्रेस ने राम के अस्तित्व को ही सुप्रीम कोर्ट में नकारा था।

नड्डा ने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए नहीं, बल्कि विकास के लिये आयी है। सपा सरकार में गुण्डाराज था। हर जिले में माफियाओं का बोलाबाला था। उस दौरान 700 दंगे हुये। आज उत्तर प्रदेश बदला है। पिछले पांच सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ। माफिया जेल में हैं। 2022 में जीत भाजपा की नहीं होगी, बल्कि वह जीत प्रदेश की जनता की होगी। यहां की महिलाओं, युवाओं और किसानों की होगी।

जेपी नड्डा ने गढ़मुक्तेश्वर में जनविश्वास यात्रा के दौरान कहा कि यह भाजपा की संस्कृति है कि हम पांच साल बाद अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाते हैं। हम वही कर रहे हैं। हमें यह मोदी जी ने सिखाया है।

नड्डा ने कहा कि यह जनविश्वास यात्रा है। हमारे अखिलेश भाई कभी-कभी यात्रा लेकर निकलते हैं। इनकी झांसे की यात्रा होती है। उनके पास बताने को कुछ नहीं है। हमारे पास बहुत कुछ है। उनकी सरकार में हर जिले में माफिया होते थे। दंगे होते थे। अब फर्क साफ दिख रहा है।

आगे उन्होंने कहा कि उनका (सपा) नारा गुण्डा राज। भाजपा का नारा है- सम्मान राज, समता राज, सर्वांगिण विकास। नड्डा ने कहा कि 2022 में भाजपा की जीत भाजपा की नहीं होगी, बल्कि वह जनता की जीत होगी। यह किसान, महिलाओं, युवाओं की जीत होगी। गुण्डाराज, माफियाराज की हार होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हमारी पार्टी सत्ता का सुख भोगने के लिए नहीं आयी है। हमारी पार्टी देश को मजबूत बनाने के लिए राजनीति करने आयी है। जम्मू-कश्मीर में भारत के 256 कानून लागू नहीं होते थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ने अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button