आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर कंगना रनौत ने कहीं ये बड़ी बात

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि हाल ही में कंगना ने दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां पर टिप्पणी की थी।

दरअसल फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक बच्ची आलिया भट्ट के डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं। जिसके बाद कंगना ने इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर अपनी राय रखी है।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में एक स्क्रीन शॉट साझा करते हुए लिखा-‘सरकार को ऐसे सभी पैरंट्स के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेना चाहिए जो एक ऐसी फिल्म के प्रमोशन से पैसा कमाने के लिए नाबालिग बच्चों यौन उत्पीड़न कर रहे हैं जो एक मशहूर वेश्या और उसके दलाल की बायॉपिक है जिन्होंने अपनी ताकत बढ़ाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को लड़कियां सप्लाई की थीं। महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी जी कृपया इसमें दखल दें।’ कंगना ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए लिखा -‘क्या इस बच्ची को मुंह में बीड़ी लेकर अश्लील डायलॉग्स बोलते हुए सेक्स वर्कर की नकल करनी चाहिए? इसकी बॉडी लैंग्वेज देखिए? क्या इस उम्र पर इसे कामुक दिखाया जाना ठीक है? ऐसे सैकड़ों और भी बच्चे हैं जिनका ऐसे इस्तेमाल किया जा रहा है।’

कंगना रनौत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं अगर बात करें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तो इस फिल्म में आलिया भट्ट माफिया क्वीन बनी हैं। फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन और विजय राज भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 + 12 =

Back to top button