सुपरस्टार जोसेफ विजय के निधन की खबर ट्विटर पर क्यों हो रही ट्रेंड? जानें वजह

सुपरस्टार जोसेफ विजय चंद्रशेखर साउथ फिल्म के जाने माने एक्टर हैं। इनकी फिल्म ज्यादातर दर्शको को पसंद आती है। लेकिन इस बीच ट्विटर पर आरआईपीजोसेफ विजय ट्रेंड हो रहा है, जबकि अभिनेता जीवित हैं। यहां तक कि उनके निधन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। बता दें कि 47 वर्षीय अभिनेता जोसेफ विजय ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, और उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है।

बीते दिन अभिनेता रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और आते ही सिनेमाघरों में छा गई है। वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के और सुपरस्टार जोसेफ विजय चंद्रशेखर की फिल्म बीस्ट भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में उनके हेटर्स और फैंस के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है और कई यूजर्स #आरआईपीजोसेफविजय हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। कई यूजर्स तो जोसेफ विजय के निधन की मोक्ड तस्वीरें बनकर सोशल मीडिया पर मीम्स की तरह भी शेयर कर रहे हैं।

विजय जोसेफ

रिपोर्ट्स के अनुसार विजय जोसेफ एकदम ठीक हैं और जल्द ही फिल्म बीस्ट में नजर आने वाले हैं। यह एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है। इसे नेल्सन द्वारा निर्देशित और सिने पिक्चर्स द्वारा बनाया गया है। फिल्म में जोसेफ विजय के अपोजिट पूजा हेगड़े दिखाई देने वाली हैं। फिल्म को तमिल के साथ कन्नड़, मलयालम और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। शनिवार को इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान मेकर्स ने कर दिया है और बताया है कि विजय जोसेफ की फिल्म बीस्ट इसी साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 + four =

Back to top button